Atlee Kumar’s reaction on Shahrukh Khan’s Dunki: दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘Dunki’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार ने प्रतिक्रिया दिया है।

Dunki पर Atlee kumar का react

Atlee Kumar On Dunki: पहले ‘पठान’ और फिर ‘जवान’ के माध्यम से शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के बादशाह हैं और उनका स्थान कोई ओर नहीं ले सकता। 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 430 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं वर्ल्डवाइड स्तर पर 858 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसके बाद क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान ‘डंकी’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर फिर से उतरेंगे।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को राजकु्मार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभी हाल ही में एटली कुमार ‘जवान’ के डायरेक्टर ‘डंकी’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दिए है। कोईमोई को दिए एक इंटरव्यू में एटली कुमार ने कहा कि ‘डंकी’ पठान और जवान दोनों के रिकॉर्ड तोड़ेगी। उन्होंने आगे कहा, “साफ तौर पर डंकी ‘जवान’ ‘पठान’ दोनों का रिकॉर्ड तोड़ देगी। इकोसिस्टम ऐसा ही होना रहना चाहिए। हमें अपने हर फिल्म के साथ अपने शिखर तक पहुंचना चाहिए। अब, मुझे अपने अगली फिल्म के साथ जवान को पार करना है। मैं वास्तव में शाहरुख खान सर के लिए खुश हूं। एक साल में 3 एक हजार करोड़ की फिल्में मुझे नहीं लगता किसी और ने भी दी होंगी। एटली मैं भी उनके लिए प्रार्थना कर रहा हूं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हूँ

इस तारीख को रिलीज होगी ‘डंकी’

बता दें कि शाहरुख खान और तापसी पन्नू की स्टारर फिल्म ‘डंकी’ 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस रिलीज़ होगी। ‘डंकि’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। इस के साथ शाहरुख खान वर्ष 2023 में तीसरी फिल्म देंगे। इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की पहली फिल्म यानी ‘पठान’ जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते दिखे थे। फिर इसके बाद शाहरुख 7 सितंबर को ‘जवान’ के जरिए सिनेमा घरों के बड़े पर्दे पर उतरे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *